मेसेज भेजें
5 फ़ाइलों तक, प्रत्येक 10M आकार का समर्थन किया जाता है। ठीक
ShenZhen CKD Precision Mechanical & Electrical Co., Ltd. 86-755-29532448 foreign-trade@ckdseiki.com
समाचार एक कहावत कहना
होम - समाचार - सीकेडी का "2024 वार्षिक व्यवसाय योजना" प्रशिक्षण सफल रहा!

सीकेडी का "2024 वार्षिक व्यवसाय योजना" प्रशिक्षण सफल रहा!

January 12, 2024

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सीकेडी का "2024 वार्षिक व्यवसाय योजना" प्रशिक्षण सफल रहा!  0

अंत से लेआउट तक,

वर्तमान को परिभाषित करना भविष्य का आधार

 

रणनीतिक योजना उद्यम विकास के लिए प्रेरक शक्ति है

वार्षिक व्यवसाय योजना रणनीति को लागू करने की कुंजी है!

 

विषय

इस प्रशिक्षण का विषय "वार्षिक व्यवसाय योजना और उद्यम स्वायत्त संचालन" था। वर्तमान तेजी से बदलते परिवेश में सीकेडी लेजर ने श्री.बोशांग स्कूल के वेई मध्य और वरिष्ठ प्रबंधन के लिए "वार्षिक व्यावसायिक योजना" विषय पर एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम आयोजित करेंगेइस प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में कंपनी के प्रदर्शन और 2023 में प्रमुख कार्यों के पूरा होने की व्यवस्थित समीक्षा की गई।मध्य और वरिष्ठ प्रबंधन के कैडर 2024 की व्यावसायिक योजना के लिए विचारों को क्रमबद्ध कर सकते हैं, वैज्ञानिक रूप से 2024 के लिए प्रदर्शन लक्ष्य, परिचालन बजट और संसाधन आवंटन तैयार करें और उन्हें उद्यम के दैनिक संचालन और प्रबंधन में लागू करें,कंपनी को 2024 के प्रदर्शन लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करना, व्यापक बजट प्रबंधन को लागू करना और उद्यम के संचालन की गुणवत्ता और लाभप्रदता में सुधार करना।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सीकेडी का "2024 वार्षिक व्यवसाय योजना" प्रशिक्षण सफल रहा!  1

सामग्री

01 वार्षिक व्यवसाय योजना के लक्ष्यों को कैसे निर्धारित करें

कितना और किसके द्वारा

02 संरचना को समायोजित करना

कैसे समायोजित करें, कैसे मूल्यांकन करें;

03 स्पष्ट कार्यवाही

विभिन्न क्षेत्रों में मध्य और उच्च स्तरीय प्रबंधन, बिक्री, अनुसंधान एवं विकास, उत्पादन और आपूर्ति के लिए विशिष्ट कार्य और समन्वय की विधि;

04 संसाधन आवंटन

संसाधनों को परिचालन से कैसे जोड़ा जाए, संसाधनों को उचित रूप से कैसे आवंटित किया जाए, संसाधनों के इनपुट और आउटपुट का मूल्यांकन कैसे किया जाए आदि।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सीकेडी का "2024 वार्षिक व्यवसाय योजना" प्रशिक्षण सफल रहा!  2

 

कक्षा में, शिक्षक वेई वार्षिक व्यावसायिक योजना का व्यावहारिक विश्लेषण और स्पष्टीकरण प्रदान करते हैं, व्यवसाय प्रबंधकों को मानसिकता, चरणों, तरीकों को समझने में मदद करते हैं,और वार्षिक व्यवसाय योजना के निर्माण के कौशल.

 

इंटरैक्टिव सत्र में प्रबंधक सक्रिय रूप से भाग लेते हैं, प्रश्न पूछते हैं और आंतरिक प्रबंधन के मुद्दों और बाहरी विकास की बाधाओं पर चर्चा करते हैं, जिससे एक जीवंत वातावरण बनता है।इस पाठ्यक्रम के माध्यम से, प्रबंधकों ने बहुत कुछ हासिल किया है, विशेष रूप से वार्षिक व्यवसाय योजना के विकास के लिए व्यावहारिक उपकरण और तरीके,जो कई व्यावहारिक समस्याओं को हल करने में मदद कर सकता है और 2024 के लिए कंपनी के लेआउट में काफी योगदान कर सकता है।.

 

 

 

लाभ

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सीकेडी का "2024 वार्षिक व्यवसाय योजना" प्रशिक्षण सफल रहा!  3


1. नियोजन क्षमता में सुधार: नियोजन = प्रबंधन क्षमता. नियोजन क्षमता जितनी मजबूत होगी, बाहरी व्यावसायिक वातावरण को उतना ही बेहतर ढंग से समझेंगे।कंपनी के विकास को "संयोगी प्रदर्शन" से "अपरिहार्य परिणाम" में बदलना. "
2. आगे की सोच का विकास करना: वार्षिक योजना व्यवसाय संचालन का प्रारंभिक बिंदु है, समग्र प्रदर्शन को अधिकतम करने की शुरुआत है। प्रारंभिक बिंदु अंतिम बिंदु को निर्धारित करता है।
3एक कुशल प्रबंधन टीम का निर्माण: वार्षिक योजना व्यवसायिक प्रतिभाओं को विकसित करने की शुरुआत है।योजना के निर्माण की प्रक्रिया स्वयं व्यवसायिक प्रतिभाओं के चयन और पोषण की प्रक्रिया है.
4कंपनी के लक्ष्यों पर आम सहमति हासिल करना: वार्षिक व्यवसाय योजना के निर्माण की इंटरैक्टिव प्रक्रिया के माध्यम से कंपनी के प्रबंधन दर्शन को लागू किया जाता है।व्यापार के माहौल और वर्तमान मुद्दों की एक एकीकृत समझ प्राप्त करना, एकीकृत लक्ष्य और कार्य दिशानिर्देश, और सभी की व्यावसायिक संचालन में भागीदारी सुनिश्चित करना।
5उच्च प्रदर्शन की संस्कृति बनाना: वार्षिक व्यवसाय योजना कंपनी के मुद्दों को व्यवस्थित रूप से संबोधित करने का सबसे अच्छा अवसर है।इसका उद्देश्य कंपनी की अदृश्य इच्छा को रणनीतिक माध्यम से कर्मचारियों के दैनिक कार्यों में अनुवाद करना है।, सामरिक और परिचालन गतिविधियों।